×

HTC Wildfire X स्मार्टफोन को आज खरीदने का मौका

 

HTC Wildfire X स्मार्टफोन को आज बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। कंपनी ने इस फोन को भारत में तीन रियर कैमरो के साथ उतारा गया हैं, जो कि अपने आप में काफी शानदार कैमरा हैं। इस फोन को आज खरीदने का मौका हैं। इससे अच्छा मौका आपको नही मिल पायेगा। अब हम आपको इस फोन के स्पेसिपिकेशन व इस पर मिलने वाले शानदार आफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

सबसे पहले तो इस फोन की उपलब्धता की बात करे तो इस फोन को बिक्री के लिए आज उपलब्ध कराया जायेगा, आज यानी कि इस फोन को बिक्री के लिए 22 अगस्त को उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन को आप फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हो। इस फोन पर आप कई आफर्स का फायदा भी उठा सकते हो।

इस फोन को खरीदते समय आप आइडिया के साथ जुड़ते हो तो आपको 3750 रूपये का कैश बैक दिया जायेगा। यानी कि माय आइडिया ऐप में 75 रूपये के 50 कूपन दिए जायेंगे। इन कूपन का उपयोग 255 रूपये का रिचार्ज करवाने पर कर सकते हो। इसके अलावा यूजर को 18 महीने तक रोज 0.5 जीबी डाटा दिया जायेगा।

इस फोन को खरीदने का आज शानदार मौका है इस फोन को 1000 रूपये सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है इस फोन के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 9,999 रूपये है व 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाला फोन की कीमत 12,999 रूपये हैं। इस फोन की खास बात है कि इस फोन के रियर में आपको तीन कैमरे मिलेगें, जिनसे आप शानदार फोटो ग्राफी कर सकते हो।

HTC Wildfire X स्मार्टफोन को आज बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। कंपनी ने इस फोन को भारत में तीन रियर कैमरो के साथ उतारा गया हैं, जो कि अपने आप में काफी शानदार कैमरा हैं। इस फोन को आज खरीदने का मौका हैं। HTC Wildfire X स्मार्टफोन को आज खरीदने का मौका