×

Honor Play 5 18 मई को लॉन्च होगा, ऑफिंग में नया बजट 5 जी स्मार्टफोन?

 

इस साल ऑनर की धीमी शुरुआत हुई और अन्य चीनी ब्रांडों के विपरीत, जिन्होंने अपने नए प्रसाद के साथ बाजार में बाढ़ ला दी है, कंपनी के पास अभी स्मार्टफ़ोन का एक गुच्छा है। हालांकि, कई ऑनर डिवाइसेज को विकास के तहत कहा गया है, जो कि आने वाले महीनों में घोषित किए जाएंगे। हॉनर प्ले 5 आने वाले स्मार्टफोन्स में से एक है जो आधिकारिक तौर पर शुरुआत करने के लिए तैयार है। कंपनी ने खुद अगले महीने इसके लॉन्च की पुष्टि की है। सभी से क्या उम्मीद की जा सकती है? चलो देखते हैं:

ऑनर प्ले 5 आधिकारिक लॉन्च की तारीख की पुष्टि की गई

5 मई को ऑनर ​​प्ले 5 आधिकारिक होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी शुरू में इस डिवाइस को चीन के अन्य बाजारों में लाने से पहले लॉन्च करेगी। हॉनर ने लॉन्च इंवाइट साझा किए हैं जो इसकी आगमन तिथि और साथ ही कुछ प्रमुख विशेषताओं की पुष्टि करते हैं।

ऑनर प्ले 5 डिज़ाइन, प्रमुख विशेषताएं

आधिकारिक आमंत्रण के अनुसार, हॉनर प्ले 5 एक वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन अपफ्रंट को स्पोर्ट करेगा। डिस्प्ले संकरी बेज़ेल्स से घिरा होगा। डिवाइस को एक ढाल रियर पैनल की विशेषता दिखाई देती है जो सूर्योदय पैटर्न को दर्शाता है; Realme स्मार्टफोन पर हमने कुछ देखा है।

डिवाइस में एक चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल होगा जो बैक पैनल के ऊपरी बाईं ओर होगा। वॉल्यूम कुंजियों को पावर कुंजी के साथ दाएं पैनल पर रखा गया है। बैक या साइड पैनल पर फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर की कोई दृष्टि नहीं है। यह भी संभावना नहीं है कि डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर हो। यह देखा जाना बाकी है कि यह डिवाइस सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर को कैसे माउंट करेगा।

अपेक्षित फीचर्स की बात करें तो, ऑनर प्ले 5 को डाइमेंशन 800U प्रोसेसर द्वारा संचालित बताया गया है। इस ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर का इस्तेमाल कुछ लोकप्रिय हालिया मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन जैसे Realme 8, Realme X7 और Vivo V21 5G पर किया गया है। इसलिए, हम हॉनर प्ले 5 से 5G-नेटवर्क सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद कर सकते हैं।

अब तक, रैम और स्टोरेज क्षमता के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालाँकि, फर्मवेयर एंड्रॉइड 11 ओएस हो सकता है। Honor Play 5 को 6.53-इंच की माप के OLED डिस्प्ले के साथ जोड़ा गया है। प्रदर्शन को FHD + रिज़ॉल्यूशन की पेशकश करने के लिए कहा जाता है, लेकिन, इसकी ताज़ा दर अनिर्दिष्ट है।

हॉनर प्ले 5 के इमेजिंग सेटअप में 64MP मुख्य लेंस के साथ चार कैमरे, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2MP सेंसर का एक सेट शामिल है। कहा जाता है कि 3,800 एमएएच की बैटरी को 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ स्पेक-शीट को राउंड ऑफ किया जाता है।