×

Honor 30S स्मार्टफोन को चार रियर कैमरे के साथ किया जा सकता है लाँच

 

Honor 30S स्मार्टफोन को लेकर जानकारी आयी है जिसके अनुसार इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है। फोन के प्रोसेसर के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें किरिन 820 प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन में 40 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरे सामने आयी है। इस फोन को बहुत जल्द लाँच किए जाने को लेकर बातें सामने आ रही है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में किरिन 820 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में चार कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन में डुअल एलईडी फ्लैश दी जा सकती है। इसके अलावा इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ दमदार कैमरा दिया जा सकता है। यह फोन वजन में काफी हल्का है।

इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर सामने आयी है, जिससे इसके बारे में जानकारी का पता चलता है। इसके अलावा इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है। यह स्मार्टफोन मिंड रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। इसके अलावा भी इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है।

इस फोन के स्पेसिपिकेशन को लेकर कोई ज्यादा बाते सामने नही आयी है लेकिन इस फोन में 40 वाॅट फास्ट चार्जिंग दिए जाने की बातें सामने आयी है। इसके अलावा भी इस फोन में कई स्पेसिफिकेशन दमदार दिए जा सकते है। इसके बारे में जल्द और जानकारी आने वाली है।