×

गूगल की Curved Screen वाले पिक्सेल फोन लांचिंग की तैयारी

 

ऐसा लगता है कि गूगल अपने ठोस पिक्सेल फ्लैगशिप फोन के आधार पर एक Curved स्क्रीन पेश करने की योजना बना रहा है। दक्षिण कोरिया के इलेक्ट्रॉनिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार गूगल ने इसके लिए एलजी डिस्प्ले कंपनी में कम से कम 880 मिलियन डॉलर निवेश करने की पेशकश की है। जिससे कि इस नए पिक्सेल फोन के लिए OLED स्क्रीन की स्थायी आपूर्ति बरकरार रहे सके।

इस नए स्मार्टफोन के बारे केवल यही सुनना काफी नहीं है जिसमें गूगल Curved  डिस्प्ले सर्चिंग में में रुचि रख रख रहा है। सैमसंग का नया गैलेक्सी एस 8 और ऐप्पल ने कथित तौर पर फर्म के साथ एक समझौता किया है ताकि वह अगले आईफोन के लिए 160 मिलियन का निर्माण कर सकें।

कई मल्टी यूजर्स को सपोर्ट कर रहा Google Home…

अभी तक इस पर शर्तें तय नहीं हुई हैं। एलजी डिस्प्ले अभी भी इस प्रस्ताव पर विचार कर रहा है। यदि गूगल पिक्सेल के Curved  स्क्रीन चाहता तो इस संबंध में अब उसके पास अन्य और विकल्प नहीं है। अभी तब यह स्पष्ट नहीं है कि सैमसंग ऐप्पल के साथ अपने सौदे पर हस्ताक्षर करने के बाद अतिरिक्त मांग को समायोजित करने में सक्षम होगा। प्रतिद्वंद्वी निर्माता कंपनी जापान डिस्प्ले इंक ने जनवरी में बयान दिया कि यह 2018 तक OLED प्रोडक्ट तैयार नहीं कर पाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि गूगल दूसरी पीढ़ी के पिक्सेल के लिए एक बेहतर कैमरा पर भी काम कर रहा है।