×

गूगल ने पैसा कमाने वाला ऐप बनाया, अब हर कोई कमायेगा डाॅलर

 

स्मार्टफोन्स तो आज सभी के पास हैं। हमारे देश में लाखो लोग आज बेरोज़गार हैं। इसलिए ऐसे लोगो के मन में बस एक ही बात चलती रहती है की वो कैसे ऑनलाइन पैसा कमाए। ऑनलाइन पैसा कमाने के वैसे तो बहुत से तरीके है कुछ सही यही और कुछ गलत भी लेकिन जो सही है उनमे गूगल का साथ बहुत जरुरी हैं। गूगल के साथ से मतलब है गूगल के एडसेंसे से पैसे कमा सकते हो।

जिसे बड़े बड़े युट्यूबर्स पैसा कमाते है, इसी की वजह से हर वेबसाइट में एड आता है और लोग उससे पैसा कमाते है लेकिन इस एडसेंसे को एक्टिवटे करवा पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। इसलिए गूगल ने अपनी एक मोबाइल ऍप्लिकेशन्स भी बनाया है जिससे आप ज्यादा नहीं पर थोड़ा बहुत पैसा कमा सकते हैं।

इस ऐप का नाम गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स हैं। गूगल की एप्लीकेशन गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड पैसा कमाने का एक अच्छा तरीका हैं। आपको इसमें आये सर्वे का सही सही जवाब देना है और बस हो गया आप जीत सकते है हर सर्वे का 1 डॉलर और इसी के साथ ही जितने ज्यादा सर्वे आप करेंगे उतने पैसे आप बना सकते हैं।

सर्वे में आपको ज्यादा कोई कठिन सवाल नहीं आएंगे बस आपके देखी हुई चीज़े दुबारा दिखा के पूछेगा की बताओ यह कौनसी कंपनी का लोगो हैॆ। और आपको बस सही जवाब देना है। ऐसा करने से आपको जितना भी गूगल ने तय किया होगा उतना पैसा दे देगा। इससे आप थोड़ा बहुत पैसा कमा सकते हो।