×

Gionee F9 Plus फोन को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है, जानें

 

Gionee F9 Plus स्मार्टफोन को बिक्री के लिए छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है और इसकी कीमत 6,999 रूपये है। फोन में 3 जीबी रैम दी गई है, फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है। इस फोन को एक्सचेंज आॅफर के साथ खरीदा जा सकता है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसके रियर में दो कैमरे दिए गए है और कैमरे का साथ देने के लिए इसमें एलईडी फ्लैश दी गई है। फोन के कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के सामने की तरफ भी सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है।

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 4050 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन की स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसमें स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में एलईडी डिस्प्ले भी दी गई है। फोन को बिना ब्याज वाली ईएमआई पर खरीद सकते हो।

Gionee F9 Plus स्मार्टफोन को बिक्री के लिए छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है और इसकी कीमत 6,999 रूपये है। फोन में 3 जीबी रैम दी गई है, फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है। Gionee F9 Plus फोन को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है, जानें