×

Vivo Z1x स्मार्टफोन को आप छूट के साथ खरीद सकते हो, कीमत है इतनी

 

Vivo Z1x स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही है, जिसका फायदा आप उठा सकते हो। इस फोन की खास बात है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन को अब छूट के बाद 16,990 रूपये में खरीद सकते हो। इस फोन की खास बात है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें खास क्या क्या दिया गया है-

इस फोन पर ये छूट सीमित समय के लिए दी जा रही है। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसका साथ देने के लिए तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन के बैंक आफर की बात करे तो इस फोन पर बैंक आफर भी दिया जा रहा है। अगर आप एचडीएफसी बैक के  डेबिट कार्ड से खरीदते हो तो 10 प्रतिशत का कैशबैक दिया जायेगा। इस फोन पर एक्सचेंज आफर भी दिया जा रहा है जिसका फायदा आप उठा सकते हो। इस फोन को अलग अलग रंग वेरिएंट में पेश किया गया है।

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन के रियर कैमरे के नीचे की तरफ एलईडी फ्लैस दी गई है जिसकी सहायता से रात के समय रोशनी की जा सकती है।

Vivo Z1x स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही है, जिसका फायदा आप उठा सकते हो। इस फोन की खास बात है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन को अब छूट के बाद 16,990 रूपये में खरीद सकते हो। Vivo Z1x स्मार्टफोन को आप छूट के साथ खरीद सकते हो, कीमत है इतनी