×

Flipkart Year End Sale 2019 में सैमसंग के फोन पर छूट दी जा रही है

 

Flipkart Year End Sale 2019 की शुरूआत हो चुकी है इसमें सैमसंग के स्मार्टफोन पर छूट मिल रही है। Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन पर 2,000 रूपये की छूट दी जा रही है छूट के बाद इस फोन की कीमत 14,999 रूपये है। फोन पर छूट सीमित समय के लिए दी जा रही है। यह सेल फ्लिपकार्ट पर दी जा रही है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

आपको बता दे कि इस सेल की शुरूआत 21 दिसंबर से होगी जो कि 25 दिसंबर तक चलेगी। इस अवधि में ही फोन पर छूट दी जायेगा। हम कह सकते है कि इस फोन पर सीमित समय के लिए छूट दी जा रही है जिसका फायदा आप उठा सकते हो। फोन को अलग रंग में उपलब्ध कराया गया है। फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है।

इस फोनको बिना ब्याज वाली ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। इस फोनपर बैंक आफर भी दिया जा रहा है जिसका फायदा आप उठा सकते हो। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन की कीमत 4 जीबी की दी गई है और अगर आप इसमें किसी चीज को सेव करना चाहते हो तो इसके लिए इसमें 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में फोटो खीचने के लिए भी सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करें इसका सेंसर 25 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है यानी कि इसमें तीन कैमरे सेंसर दिए गए है।

Flipkart Year End Sale 2019 की शुरूआत हो चुकी है इसमें सैमसंग के स्मार्टफोन पर छूट मिल रही है। Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन पर 2,000 रूपये की छूट दी जा रही है छूट के बाद इस फोन की कीमत 14,999 रूपये है। Flipkart Year End Sale 2019 में सैमसंग के फोन पर छूट दी जा रही है