×

फ्लिपकार्ट सेल शुरू होगी 24 अक्टूबर से, जानिये इसमें आपको क्या फायदा होगा

 

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट एक बार फिर ग्राहकों के लिए सेल लगेगी। इस Flipkart Festive Dhamaka Days सेल की शुरुआत 24 अक्टूबर से होगी। आपको बता दे कि फ्लिपकार्ट फेस्टिव धमाका डेज सेल 27 अक्टूबर तक चलेगी। यानी की ये चार दिनों तक चलने वाली फ्लिपकार्ट सेल में सभी प्रमुख प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स और ऑफर्स दिए जाएंगे।

आपको बता दे कि अमेजन ने भी अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया है। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की भी सेल अगले सप्ताह से शुरू होगी। इसके अलावा फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए सेल की शुरुआत 23 अक्टूबर रात 9 बजे से होगी। मेबर्स की फायदे की बात करे तो इसमें फ्री डिलीवरी, प्राथमिकता कस्टमर केयर, रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलते है।

Flipkart ने सेल के लिए एक्सिस बैंक से पार्ट्नरशिप की है। इसका सीधा फायदा ग्राहकों को होगा। अभी तक इस बारे में पूरी जानकारी नहीं हैं। सेल के दौरान कैशबैक दिया जाएगा या फिर इंस्टेंट डिस्काउंट इस बात को लेकर भी कोई जानकारी नहीं हैं। पेमेंट ऑफर्स एक्सिस बैंक के डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड दोनों पर उपलब्ध होंगे।

फेस्टिव धमाका डेज सेल के दौरान फ्लिपकार्ट चुनिंदा डेबिट कार्ड पर ईएमआई, सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड पर बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा मिलेगी। फोन के अलावा Flipkart Festive Dhamaka Days में टीवी और एप्लायंसेज पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इन प्रोडक्ट पर एक्सचेंज ऑफर और बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा भी दी जाएगी।