×

फ्लिपकार्ट सेल में इन स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हो

 

फ्लिपकार्ट पर सेल का आयोजन किया जा रहा है जिससे की आप Redmi note 7S स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हो। इस फोन पर आपको छूट दी जायेगी। इस सेल में आपको यह फोन सस्ते में उपलब्ध कराया जायेगा। बता दे कि इस फोन पर 1,000 रूपये की छूट दी जा रही हैं। फोन की खास बात है कि इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है दो कि काफी दमदार कैमरे बताये जा रहे हैं।

इस फोन की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 10,999 रूपये है जो कि छूट के बाद 9,999 रूपये में उपलब्ध कराया जा रहा हैं। हम कह सकते है कि इस फोन पर 1,000 रूपये की छूट दी जा रही हैं। जिसका फायदा अगर आप स्मार्टफोन को खरीदते हो तो आपको मिलेगा।

अगर आप पुराने स्मार्टफोन से इस फोन को एक्सचेंज करोगे तो आपको स्पेशल डिस्काउंट दिया जायेगा। जिसका फायदा आप आसानी से उठा सकते हो। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि काफी दमदार कैमरे हैं, इसका एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं।

इस फोन के फ्रंट कैमरे सेंसर की बात करें तो इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया हैं। इस फोन के पाॅवर सेंटर की बात करे तो इस फोन में पाॅवर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हैं। आपको इस कीमत में 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।

फ्लिपकार्ट पर सेल का आयोजन किया जा रहा है जिससे की आप Redmi note 7S स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हो। इस फोन पर आपको छूट दी जायेगी। इस सेल में आपको यह फोन सस्ते में उपलब्ध कराया जायेगा। बता दे कि इस फोन पर 1,000 रूपये की छूट दी जा रही हैं। फ्लिपकार्ट सेल में इन स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हो