×

Flipkart Sale में मिलेगी इस फोन पर भारी छूट, जानें इसका नाम

 

फ्लिपकार्ट सेल शुरू होने वाली है जिसमें आप स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हो। आने वाली सेल को लेकर फ्लिपकार्ट ने मोबाइल डील से पर्दा उठा लिया गया है। हम जिस सेल की बात कर रहे है वो सेल 30 सितंबर से शुरू होगी और 4 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में आप Motorola One Vision फोन को सस्ते में खरीद सकते हो। इसके अलावा भी इस सेल में कई स्मार्ट फोन पर छूट दी जायेगी। 

इस फोन को 5,000 रूपये की छूट के साथ लिस्ट किया गया है, इसको फ्लिपकार्ट की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इस फोन को कटौती के बाद 14,999 रूपये में उपलब्ध कराया जायेगा। यानी कि इस फोन को असल कीमत 19,999 रूपये है। इसको छूट के साथ खरीदने का मौका आपको सीमित समय के लिए दिया जायेगा।

इतनी बड़ी छूट के साथ फोन को खरीदना का शायद आपको यह पहला मौका मिलेगा। आपको जानकारी होनी चाहिए कि इस फोन को इसी साल लाँच किया गया था। फोन को इतनी छूट के साथ खरीदना को पहला मौका दिया जा रहा है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए कैमरा दिया गया है जो कि 25 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन के रियर में आपको दो कैमरे मिलेंगे जो कि दोनो ही कैमरा काफी दमदार हो सकता है जिसके सेंसर की बात करे तो इसका सेंसर 48 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया है इनका साथ देने के लिए इसमें एलईडी फ्लैश भी दी गई है। इस स्मार्ट फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

फ्लिपकार्ट सेल शुरू होने वाली है जिसमें आप स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हो। आने वाली सेल को लेकर फ्लिपकार्ट ने मोबाइल डील से पर्दा उठा लिया गया है। हम जिस सेल की बात कर रहे है वो सेल 30 सितंबर से शुरू होगी और 4 अक्टूबर तक चलेगी। Flipkart Sale में मिलेगी इस फोन पर भारी छूट, जानें इसका नाम