×

फ्लिपकार्ट पोको एफ1 स्मार्टफोन को सस्ते में उपलब्ध करा रही हैं

 

अगर आप पोको एफ1 स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हो, फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो क्योंकि इस फोन पर भारी छूट दी जा रही हैं। इस फोन को खरीदने के लिए आपके पास रूपये नही है तो भी इस फोन को खरीद सकते हो, क्योंकि इस फोन को ईएमआई पर उपलब्ध कराया जा रहा हैं। इस फोन की ईएमआई पर आपको ब्याज भी नहीं देना होगा। यह आॅफर फ्लिपकार्ट सीमित समय के लिए उपलब्ध करा रही हैं।

इस फोन को खरीदने के साथ आप बायबैक गांरण्टी को भी खरीद सकते हो, इसके लिए आपको 99 रूपये देना होगा। इस फोन के 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 18,999 रूपये हैं, इस फोन के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 21,999 रूपये हैं। वही इस फोन के 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 25,999 रूपये हैं।

फ्लिकार्ट की इस सेल का आप फोन को खरीद कर फायदा उठा सकते हो। इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन में दो रियर कैमरा दिया गया है जिसका सेंसर 12 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। वही इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सेल्फी लवर्स के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। 

अगर हम इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन को स्पीड देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। इस फोन में 6.18 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1080×2246 पिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन की सुरक्षा के लिए इसमें फिगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।