×

फ्लिपकार्ट पर सेल की शुरूआत हुई, सस्ते में फोन्स को खरीदने का मौका

 

Flipkart Mobile Bonanza Sale सेल की शुरूआत हो चुकी है जिसमें आप कितने ही स्मार्टफोन को छूट के साथ खरीद सकते हो। आपको जानकारी के लिए बता दे कि फ्लिपकार्ट समय समय सेल का आयोजन करती रहती है जिसमें कई उपकरण पर छूट मिलती रहती हैं। इस सेल में जिन स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही है उसके बारे में हम आपको बताते हैं। इस सेल का फायदा आप भी उठा सकते हो। यह सेल 17 जून से 21 जून तक चलेगी।

इस सेल में आपको कई बैंक आफर भी देखने को मिलेगें। इस सेल में 10 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा भी इस सेल में आपको कई आफर्स का फायदा मिलेगा। इस सेल में शाओमी रेडमी 6 स्मार्टफोन पर छूट मिल रही है इसके 32 जीबी वेरिएंट को 7,499 रूपये में व 64 जीबी वेरिएंट 8,499 रूपये में उपलब्ध हैं।

रियलमी 3 स्मार्टफोन पर भी इस सेल में छूट मिल रही है, इस फोन को 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत छूट के बाद 8,999 रूपये हैं। इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 10,999 रूपये हैं। वही पोको एफ1 स्मार्टफोन को 17,999 रूपये में खरीद सकते हो।

सेल में रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन को भी छूट के साथ खरीद सकते हो। छूट के बाद इस फोन को 13,999 रूपये में खरीद सकते हो। इस फोन में कई शानदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है जैसे कि फ्रंट में सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। व रियर में 16 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इन फोन्स के अलावा भी कई फोन्स पर छूट दी जा रही है जिसका फायदा आप आसानी से उठा सकते हो।

Flipkart Mobile Bonanza Sale सेल की शुरूआत हो चुकी है जिसमें आप कितने ही स्मार्टफोन को छूट के साथ खरीद सकते हो। आपको जानकारी के लिए बता दे कि फ्लिपकार्ट समय समय सेल का ओयजन करती रहती है जिसमें कई उपकरण पर छूट मिलती रहती हैं। फ्लिपकार्ट पर सेल की शुरूआत हुई, सस्ते में फोन्स को खरीदने का मौका