×

फ्लिपकार्ट के इस आफर के बारे में आप नही जानते होगें

 

फ्लिपकार्ट को कौन नही जानता, लाखो लोग इससे स्मार्टफोन खरीदते है। फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन खरीदने वाला के लिए एक खास ऑफर देती हैं। जिसकी बात करे तो इस ऑफर का नाम Complete Mobile Protection हैं। यह फोन को बहुत सस्ती कीमत में मिल जाता हैं। अगर आप फोन रखते हो तो उसकी सबसे पहले सुरक्षा की जरूरत होती हैं तो आज हम आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

सबसे पहले इस प्लान की कीमत की बात करे तो इस प्लान की कीमत अलग अलग मोबाइल पर अलग अलग होती है लेकिन ज्यादात्तर मोबाइल पर यो प्लान आपको 99 रूपये में मिल जाता हैं। पहले ये प्लान कुछ लोगो के लिए होता था, लेकिन अब ये प्लान सभी लोगो के लिए उपलब्ध करा दिया गया हैं।

इस प्लान का फायदा आप तब ही उठा सकते हो जब फ्लिपकार्ट से फोन खरीदते हो तो, अगर ऐसा नही करते हो तो इस प्लान का फायदा आप नही उठा सकते हो। इस प्लान के फायदे कि बात करे तो इस प्लान से फ्री ब्रांड ऑथराइज्ड रिपेयर या फिर रिप्लेसमेंट किया जायेगा। इसके अलावा इस प्लान में डिवाइस के ब्रेकेज, लिक्विड डैमेज, हार्डवेयर व इसके अलावा सॉफ्टवेयर से जुड़ी समस्याओं को दूर किया जाता हैं।

इसके बाद फोन को यूजर्स के घर पहुंचा दिया जाता हैं। यानी कि फ्लिपकार्ट आपके फोन में आयी किसी भी इस तरह की दिक्कत को दूर करके आपको वापस दे देगा। यानी कि फ्लिपकार्ट दस दिन के अंदर आपके फोन की समस्या को दूर करके आप तक पहुंचा देता हैं।

फ्लिपकार्ट को कौन नही जानता, लाखो लोग इससे स्मार्टफोन खरीदते है। फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन खरीदने वाला के लिए एक खास ऑफर देती हैं। जिसकी बात करे तो इस ऑफर का नाम Complete Mobile Protection हैं। यह फोन को बहुत सस्ती कीमत में मिल जाता हैं। फ्लिपकार्ट के इस आफर के बारे में आप नही जानते होगें