×

Google Pixel 3a फोन पर दस हजार रूपये की छूट दी जा रही है, कीमत है इतनी

 

Google Pixel 3a स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट छूट दे रही है। फ्लिपकार्ट के अनुसार इस फोन पर 10,000 रूपये की छूट दी जा रही है, छूट के बाद इस फोन की कीमत 29,999 रूपये है। इस फोन पर छूट सीमित समय के लिए दी जा रही है जिसका फायदा उठाया जा सकता है। इस फोन को बिना ब्याज वाली ईएमआई में भी खरीद सकते हो। अब इस फोन के स्पेसिपिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या दिया गया है- 

अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है, इस फोन में कुल दो कैमरे दिए गए है एक कैमरा फोन के सामने की तरफ दिया गया है और दूसरा कैमरा फोन के रियर में दिए गए है। फोन के सामने वाले कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए 12.5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन के पाॅवर सेंटर की बात करे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन के रंग के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में पेश किया गया है। फोन के रियर में एलईडी लाइट दी गई है।

इस स्मार्ट फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसको गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्ट फोन की स्टोरेज की बात करे तो इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है और स्टोर करने के लिए इसमें 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

Google Pixel 3a स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट छूट दे रही है। फ्लिपकार्ट के अनुसार इस फोन पर 10,000 रूपये की छूट दी जा रही है, छूट के बाद इस फोन की कीमत 29,999 रूपये है। इस फोन पर छूट सीमित समय के लिए दी जा रही है जिसका फायदा उठाया जा सकता है। Google Pixel 3a फोन पर दस हजार रूपये की छूट दी जा रही है, कीमत है इतनी