×

क्या आप रियलमी 2 स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हो?

 

अगर आप फोन खरीदने का मूढ बना लिया है तो रियलमी 2 फोन को खरीद सकते हो, क्योकि इस फोन पर छूट मिल रही हैं। इस फोन को आप छूट के साथ फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो। इस फोन की असल कीमत 9,990 रूपये दी गई है जिसको छूट के बाद 9,499 रूपये में खरीद सकते हो, यह कीमत फ्लिपकार्ट पर हैं। और आपको बता दे कि फोन पर कटौती अस्थाई रूप से है यानी कि इस फोन पर हमेशा के लिए छूट नही दी जा रही हैं, जितनी जल्द हो सकते इस छूट का फायदा उठा सकते हो। 

इस फोन को आप बैंक आफर के तहत खरीदते हो तो 5 प्रतिशत की छूट दी जा रही हैं। इस फोन को ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। अब सबसे पहले इस फोन की स्टोरेज की बात करते है इस फोन में 3 जीबी रैम दी गई है वही इस फोन में फोटो को स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। इसकी मदद से आप फोन में मैमोरी कार्ड डाल सकते हो। 

इस फोन की कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का शानदार फोटो ग्राफी के लिए कैमरा दिया गया हैं। वही इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 4230 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।