×

तीन रियर कैमरे वाले फोन को बहुत सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है

 

आज हम एक नया फोन लाँच हुआ था जिसके बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप भी फोन खरीदने की सोच रहे हो तो आपको लिए यह खबर काम की हो सकती है, इसमें आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फोन की दूसरी खास बात है कि इसकी कीमत भी बहुत ही कम है जिसको आप आसानी से खरीद सकते हो। सबसे पहले तो इस फोन के नाम के बारे में हम आपको बतायेंगे।

सबसे पहले तो आपको इस स्मार्ट फोन के नाम के बारे में बताते है तो इस फोन का नाम इनफिनिक्स एस4 स्मार्टफोन हैं। इस फोन को इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन की सबसे खास बात है कि इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी व वीडियो काॅल के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 3 जीबी रैम दी गई हैं। स्मार्ट फोन के रियर पैनल की बात करे तो इसमें एक एलईडी लाइट दी गई है व एक फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। वही कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें तीन कैमरे सेंसर दिए गए है जो कि 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया हैं।

स्मार्ट फोन की स्टोरेज अगर कम पड़ती है तो आप इसको बढ़ा सकते हो, क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिसको 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं। इसकी इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी की दी गई हैं, जिसमें आप फोटो, फाइल्स, गाने, फिल्म व वीडियों आसानी से सेव कर सकते हो। इस फोन की कीमत 8,999 रूपये हैं।

आज हम एक नया फोन लाँच हुआ था जिसके बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप भी फोन खरीदने की सोच रहे हो तो आपको लिए यह खबर काम की हो सकती है, इसमें आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फोन की दूसरी खास बात है कि इसकी कीमत भी बहुत ही कम है जिसको आप आसानी से खरीद सकते हो। तीन रियर कैमरे वाले फोन को बहुत सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है