×

रियलमी 3 स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इतनी कम कीमत में, जानें

 

रियलमी के स्मार्टफोन आजकल बाजार में धूम मचा रहे है जिसके बारे में हर कोई जानता हैं। हम नए स्मार्टफोन के नाम की बात करे तो इस नए स्मार्टफोन का नाम रियलमी 3 स्मार्टफोन है जिसको इसी साल पेश किया गया हैं। इस फोन को आप चाहो तो आनलाइन भी खरीद सकते हो। फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है व एक कैमरा फोन के फ्रंट में दिया गया है अब इस फोन की कीमत के बारे में आपको बताते हैं।

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन में कुल तीन कैमरे दिए गए है जो कि एक कैमरा फोन के फ्रंट में दिया गया है व दो कैमरे फोन के रियर में दिए गए हैं। इस फोन की कीमत 8,999 रूपये हैं। इस फोन को आनलाइन उपलब्ध कराया गया हैं।

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में पेश किया गया हैं। इस फोन के कैमरा सेंसर की बात करे तो इसके रियर में 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है व सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है जो कि 13 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

इस फोन में mediaTek Helio P70 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इसमें 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज दी गई है व दूसरे वेरिएंट में 4 जीबी रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं।

रियलमी के स्मार्टफोन आजकल बाजार में धूम मचा रहे है जिसके बारे में हर कोई जानता हैं। हम नए स्मार्टफोन के नाम की बात करे तो इस नए स्मार्टफोन का नाम रियलमी 3 स्मार्टफोन है जिसको इसी साल पेश किया गया हैं। इस फोन को आप चाहो तो आनलाइन भी खरीद सकते हो। रियलमी 3 स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इतनी कम कीमत में, जानें