×

वीवो एक्स21 स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट भारी छूट दे रही है

 

अगर आप भी फोन खरीदना चा रहे हो तो आपके लिए भी खुश खबरी हैं। वीवो के एक स्मार्टफोन पर 10,000 रूपये की छूट मिल रही है जिसका नाम वीवो एक्स21 स्मार्टफोन हैं। इस फोन पर फ्लिपकार्ट बिग डेज सेल के तहत छूट मिल रही हैं। जिसको आप खरीदकर इस छूट का फायदा उठा सकते हो, लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन पर ये छूट सीमित समय के लिए ही दी जा रही हैं।

इस फोन पर छूट 19 मई तक ही मिलेगी। जिसका फायदा आप उठा सकते हो। इस फोन को बिना ब्याज वाली ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। जो कि शर्तो पर आधारित हैं। अब इस फोन की कीमत की बात करे तो इस पोन की असल कीमत 36,990 रूपये है जो कि छूट के बाद 26,990 रूपये में खरीद सकते हो। यानी कि पूरी दस हजार की छूट मिल रही हैं इस फोन पर।

इस फोन को आप एचडीएफसी बैक के कार्ड से खरीदते हो तो आपको 10 प्रतिशत की छूट दी जायेगी। एक्सिल बैंक आफर के तह खरीदते हो तो आपको 5 प्रतिशत की छूट दी जायेगी। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 6 जीबी रैम दी गई है। वही फोन में सेव करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं।

फोन के सेल्फी कैमरे की बात करे तो फोन में सेल्फी लेने के लिए 12 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया गया हैं। फोटो ग्राफी कैमरे की बात करे तो इसके रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया है वही दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3200 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं।

वीवो एक्स21 फोन पर फ्लिपकार्ट बिग डेज सेल के तहत छूट मिल रही हैं। जिसको आप खरीदकर इस छूट का फायदा उठा सकते हो, लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन पर ये छूट सीमित समय के लिए ही दी जा रही हैं। वीवो एक्स21 स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट भारी छूट दे रही है