×

Apple iPhone Xs Max को सस्ते में खरीद सकते हो, जानिये इस पर कितने रूपये की छूट दी जा रही है

 

Apple iPhone Xs Max को आप सस्ते में खरीद सकते हो, क्योंकि अमेजन ने ऐप्पल फेस्ट सेल की शुरूआत की हैं। इस फोन पर यहां कई प्रकार के आफर दिए जा रहे हैं। अमेजन पर इस फोन की असल कीमत 1,09,900 रूपये बतायी गई हैं जो कि छूट के बाद 104,900 रूपये में उपलब्ध कराया जा रहा हैं। यानी कि इस फोन पर 5000 रूपये की छूट दी जा रही हैं, यह सेल 21 फरवरी तक चलेगी। इस फोन को खरीदने के लिए आपके पास इतने रूपये नही है तो भी इस फोन को आप ईएमआई पर खरीद सकते हो। 

अब हम आपको इस फोन के स्पेसिपिकेशन के बारे में बताते हैं। अब हम इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि 12 मेगापिक्सल के हैं। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सेल्फी लवर्स के लिए 7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। यह फोन वायरलैस चार्जर से चार्ज होता हैं।

इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई हैं। इस कीमत में आप 64 जीबी स्टोरेज वाला फोन ही खरीद सकते हो। 

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में दमदार बैटरी दी गई हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इसमें 4 जीबी रैम दी गई हैं। वही फाइल्स व फोटो को सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन के वजन की बात करे तो इस फोन का वजन 209 ग्राम हैं।