×

बीएसएनएल ने अपने प्लान की वैधता बढ़ायी, जानें इसके बारे में

 

बीएसएनएल ने अपने प्लान की वैधता को बढ़ा दिया गया हैं। बीएसएनएल आज कल अपने नए प्लान को पेश कर रही हैं और अपने पुराने वाले प्लान में भी बदलाव किया गया हैं। इसे पहले कई प्लान में बदलाव किया गया हैं। आज हम जिस प्लान की बात कर रहे है उस प्लान की कीमत 1699 रूपये हैं। अब इस प्लान की वैधता 455 दिन की हो गई हैं। इस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

1699 रूपये वाले प्लान का फायदा बढ़ा दिया गया है जिसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं। इस प्लान में आपको 90 दिन की ज्यादा वैधता मिली हैं। अब इस प्लान में कुल 455 दिन की हो गई हैं, यानी कि इस प्लान के तहत् अब आपको लंबी वैधता मिलती हैं।

इसकी बढ़ी हुई वैधता का फायदा 14 अगस्त से 13 सितंबर के बीच इस रिचार्ज को करवाते हो तो ही इस प्लान का फायदा आपको मिलेगा। यानी कि आपको अतिरिक्त वैधता प्रमोशनल अवधि के दौरान रीचार्ज कराने पर ही मिलेगी। अगर आप इसके बाद रिचार्ज करवाते हो तो इस प्लान का फायदा नही मिल पायेगा।

इस प्लान के फायदे की बात करे तो इस प्लान में रोज आपको 100 एसएमएस दिए जायेगे। इसके डाटा कि बात करे तो इसमें आपको रोज 2 जीबी डाटा दिया जायेगा। अगर आपको लंबी वैधता वाला प्लान चाहिए तो इस प्लान को खरीद सकते हो। इसमें रोज यूजर्स 250 मिनट बात कर पायेंगे। अगर आप इस प्लान को खरीदना चाहते हो तो इसके लिए आप कंपनी की साइट पर जाकर भी जानकारी प्राप्त कर सकते हो।

बीएसएनएल ने अपने प्लान में बदलाव कर दिया गया