×

BSNL ने अपने नए प्लान को पेश कर दिया गया, इसमें मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

 

टेलीकाॅम कंपनी बीएसएनएल ने अपना नया प्लान पेश किया हैं। जिसके बारे में आप सुनकर हैरान रह जाओगे। इस प्लान की बात करे तो इस प्लान में डाटा फायदा दिया जायेगा। इस बात का तो आपको पता ही होगा कि बीएसएनएल ने अपने नए नए प्लान पेश कर रही है, हाल ही में कंपनी ने एक प्लान को पेश किया था। जिसके बारें में तो आप जानते भी नही होगें। अब हम आपको इस प्लान के बारे में बताने वाले हैं। 

इस प्लान के नाम की बात करे तो कंपनी ने इस प्लान का नाम अभिनंदन 151 प्लान दिया गया हैं। इस प्लान को आप भी खरीद सकते हो और डाटा प्लान का फायदा उठा सकते हो। अब हम इस प्लान की कीमत की बात करे तो इस प्लान को आप 151 रूपये देकर खरीद सकते हो।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह डाटा प्लान हैं। इस प्लान की वैधता की बात करे तो इस फोन की वैधता 24 दिनों कि हैं। अगर आप इस प्लान के को एक बार खरीदते हो तो आपको 24 दिन तक रिचार्ज करवाने की जरूरत नही पडेगी। कहा जा रहा है कि कंपनी ने इस प्लान को सभी सर्किलों के लिए उपलब्ध कराया गया हैं।

इस प्लान के एसएमएस की बात करे तो इसमें आपको रोज 100 एमएमएस दिए जायेेंगे। इसके अलावा अन्य फायदे कि बात करे तो इनमें अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा दी गई हैं। व इस प्लान में अनलिमिटेड डाटा का फायदा आप उठा सकते हो। इसमें रोज 1 जीबी डाटा दिया जाएगा, जिसके बाद से डाटा की स्पीड कम हो जायेगी।

बीएसएनएल ने अभिनंदन 151 प्लान को लाँच किया