×

अगर आप भी बीएसएनएल कर्मचारी हो तो जानकर खुश हो जाओगे

 

बीएसएनएल ने एक बड़ी घोषणा कर दी है जिसके बाद से ही बीएसएनएल कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई हैं। यानी कि बीएसएनएल ने अपने कर्मचारियों को भरोसा जताया है कि मई का वेतन समय पर देगी। इसके लिए प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्‍तव ने कहा कि हम संतोषजनक स्थिति में है हम इस महीने का वेतन समय पर दे देंगे। इसके बारे में कुछ बातें और बताते है आपको

कंपनी ने को लेकर इस बात का तो सब को पता है कि बीएसएनएल इस समय घाटे पर चल रही हैं। जिस कारण से कुछ महीने से कर्मचारियों को समय पर वेतन भी नही मिल रहा हैं। अब जानकारी सामने आयी हैं कि भारतीय स्‍टेट बैंक के साथ 1500 करोड़ रुपए के ऋण का समझौता किया है। दूरसंचार विभाग की ओर से जारी गारंटी के हिसाब से ऋण दिया जायेगा।

खबर के अनुसार कर्मचारियों के 900 करोड़ रुपए का वेतन भुगतान मोबाइल, ब्रॉडबैंड व उपक्रम व्‍यवसाय से होने वाली आय के द्वारा दिया जाएगा। आपको बता दे कि कर्मचारियों की संख्‍या 1.68 लाख हैं। बीएसएनएल को फरवरी महीने में कर्मचारियों को वेतन सही समय पर नही दिया गया था।

मोदी आने के बाद ये अच्छी खबर आयी हैं। कहा जा रहा है कि सरकार ने कंपनी को बैंकों से ऋण के लिए गारंटी पत्र दिया हैं। जिसके द्वारा बीएसएनएल बैंकों से अपनी कार्यशील पूंजी की जरूरतों के लिए 3500 करोड़ रुपए का कर्ज ले सकती है। कहा जा रहा है कि इसके बाद से कंपनी को नया आयाम मिलेगा। अब कर्मचारियों में खुशी की लगर दौड़ गई हैं।

बीएसएनएल ने एक बड़ी घोषणा कर दी है जिसके बाद से ही बीएसएनएल कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई हैं। यानी कि बीएसएनएल ने अपने कर्मचारियों को भरोसा जताया है कि मई का वेतन समय पर देगी। इसके लिए प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्‍तव ने कहा कि हम संतोषजनक स्थिति में है हम इस महीने का वेतन समय पर दे देंगे। अगर आप भी बीएसएनएल कर्मचारी हो तो जानकर खुश हो जाओगे