×

नोकिया 7.1 स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी किया जायेगा

 

Nokia 7.1 स्मार्टफोन को लेकर खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन के लिए अपडेट जारी किया जायेगा, यानी कि इस फोन को Android 10 अपडेट दिया जायेगा। इसको लेकर जानकारी सामने आ चुकी हैं। अब  Android Q को दूसरे नाम से जाना जायेगा, यानी कि इसको Android 10 के नाम से जाना जायेगा। इस साल के लास्ट तक इस फोन को पेश किया जा सकता हैं।

इस फोन को Android 10 अपडेट इस साल के लास्ट तक दिया जा सकता हैं। इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बताते है तो इस फोन में आपको तीन कैमरे मिलेंगे, जिसमें से दो कैमरे तो फोन के रियर में मिलेंगे व एक कैमरा आपको फोन के सामने की तरफ दिया जायेगा। फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया हैं।

फोन में सेल्फी वाला कैमरा 8 मेगापिक्सल का है व रियर में दो कैमरे दिए गए है जो एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है व दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन को पाॅवर जेने के लिए इसमें 3060 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं।

इस स्मार्ट फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। इस के अलावा इस फोन में फाइल्स, फोटो व वीडियो को सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। अब इस फोन को यह नया अपडेट जल्द मिल सकता है जिसके बाद इस फोन में कई नए फीचर देखने को मिलेंगे।

Nokia 7.1 स्मार्टफोन को लेकर खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन के लिए अपडेट जारी किया जायेगा, यानी कि इस फोन को Android 10 अपडेट दिया जायेगा। इसको लेकर जानकारी सामने आ चुकी हैं। नोकिया 7.1 स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी किया जायेगा