×

फोन खरीदने से पहले 6 जीबी रैम व 5000 एमएएच बैटरी वाले फोन के बारे में जान ले

 

अगर आप फोन खरीदना चाहते हो तो हम आपको आज एक दमदार स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई हैं। इसके नाम की बात करें तो इसका नाम वीवो जेड1 प्रो स्मार्टफोन हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को फ्लैश सेल में ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाता हैं। जानते है इस फोन के बारे में सारी जानकारी- 

अगर आप फोन को खरीदना चाहते ही हो तो इस फोन की कीमत के बारे में हम आपको बता देते हैं। इस फोन को बिक्री के लिए फ्लैश सेल में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाता है इस फोन के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 17,990 रूपये हैं।

4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 14,990 रूपये हैं। इस फोन को खरीदने के लिए आपको पास रूपये नही है तो इसको ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। इस फोन पर बैंक आफर भी दिया जा रहा हैं। इस फोन को फ्लैश सेल में विशेष दिन ही उपलब्ध कराया जाता हैं। फोन की डिजाइन भी शानदार हैं।

फोन की खास बात है कि इसके रियर में तीन कैमरे, एलईडी फ्लैश व फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इसमें सेल्फी लवर्स के लिए सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं जो की काफी दमदार कैमरा हैं। इससे शानदार सेल्फी ली जा सकती हैं। इस फोन के पाॅवर सेंटर की बात करे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

5000 एमएएच बैटरी वाले स्मार्टफोन की कीमत है सिर्फ इतनी कम