×

Asus ZenFone Max Shot स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया हैं, जानिये इसके बारे में

 

Asus ZenFone Max Shot स्मार्टफोन को बाजार में पेश कर दिया गया हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को ब्राजील में लाँच किया गया हैं। इस फोन की बिक्री ब्राजील में शुरू हो गई हैॆ, इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा और इस फोन की भारत में क्या कीमत होगी। इसको लेकर अभी कोई खबर सामने नही आयी हैं। इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं। 

इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में लाँच किया गया हैं, फोन के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत ब्राजील में लगभग 25,800 रूपये हैं। वही इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत ब्राजील में लगभग 29,600 रूपये हैं।

इस फोन में 6.26 इंच फुल-एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी गई हैं। इस फोन में दो सिम डाल सकते हो। इस फोन में 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई हैं। कहा गया है कि इस फोन को पाई अपडेट दिया जायेगा। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। 

इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर 12 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। वही इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को भारत में जल्द लाँच किया जा सकता हैं।