×

OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी, जानें इसके बारे मे

 

OnePlus 7 Pro को लेकर नई जानकारी सामने आयी है जिससे कई बातों का पता चलता है। अब इस फोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है। इस अपडेट के फोन को मिलते ही फोन में कई बदलाव देखने को मिलेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि ओपन बीटा बिल्ड में टेस्टिंग के बाद ही इस फोन के लिए अपडेट जारी किया गया है। इस फोन में अब कई नए फीचर्स जुडेगें। 

फोन के इस अपडेट को लेकर कहा जा रहा है कि इसको बैच बनाकर रोल आउट किया जा रहा है, यानी इस फोन को अपडेट मिलने में समय लग सकता है। इस फोन के अपडेट को लेकर आपके पास कोई नोटिफिकेशन नही आया है तो फोन की सेंटिग में जाकर इसके बारे में चैक कर सकते हो कि इसको अपडेट मिला या फिर नही मिला है।

इस फोन के अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा जारी किया गया है। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है और सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है जो कि पाॅप अप कैमरा दिया गया है। इस फोन को अपडेट करने से पहले फोन की बैटरी को फुल चार्ज करना ना भूलें नही तो परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

इस अपडेट के फोन को मिलते ही आपको फोन में कई बदलाव देखने को मिलेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को भारत में इसी साल पेश किया गया था। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी पाॅवर देने के लिए दी गई है।

OnePlus 7 Pro को लेकर नई जानकारी सामने आयी है जिससे कई बातों का पता चलता है। अब इस फोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है। इस अपडेट के फोन को मिलते हा फोन में कई बदलाव देखने को मिलेगा। ओपन बीटा बिल्ड में टेस्टिंग के बाद ही इस फोन के लिए अपडेट जारी किया गया है। OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी, जानें इसके बारे मे