×

कल से शुरू होगी Amazon Great Indian Sale, इन स्मार्टफोन पर मिलेगी भारी छूट

 

दीवाली आने वाले है और दीवाली को लेकर हर व्यक्ति को उत्साह हैं। इसी बीच अमेजन एत सेल का आयोजन करने जा रही हैं। जो Amazon Great Indian Festival के नाम से जानी जायेगी। यह सेल 24 अक्टूबर से शुरू होगी। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की पहली सेल में यदि आप अपना पसंदीदा प्रोडक्ट खरीदने से चूक गए थे तो ये आपके लिए दुसरा मौका हैं।

आपको बता दे कि इस सेल में स्मार्टफोन, फर्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक और अन्य प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स और छूट मिलेगी। पिछली सेल में सैमसंग गैलेक्सी ए8 प्लस स्मार्टफोन को छूट के बाद 23,990 रुपये में बेचा गया था जिसकी असल कीमत 41,900 रुपये थी। Honor 8X फोन को डिस्काउंट के बाद 14,999 रुपये में मिल रहा था। Honor Play स्मार्टफोन 4,000 रुपये की छूट के बाद 17,999 रुपये और रेडमी वाई2 हैंडसेट 10,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध था।

Honor 7C स्मार्टफोन 8,499 रुपये में उपलब्ध था। Vivo V9 Pro स्मार्टफोन छूट के बाद 17,990 रुपये और Redmi 6 Pro 10,999 रुपये में बेचा जा रहा था। Amazon एक बार फिर इन्हीं शानदार डील्स को अपने ग्राहकों के लिए वापस लेकर आ रही है। इस सेल का आप फायदा उठा सकते हो।

इस सेल के में ग्राहकों को बिना ब्याज वाली ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर दिये जायेंगे। इस बार Amazon ने आईसीआईसीआई और सिटी बैंक से हाथ मिलाया है। यदि आप ICICI या सिटी बैंक कार्ड से बिल का भुगतान करते हैं तो 10 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक दिया जाएगा। इस बार Great Indian Festival सेल में टीवी और एप्लायंसेज पर 80 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।