×

Redmi Y2 स्मार्टफोन को लेकर एक खास खबर सामने आयी, जानिये इसके बारे में

 

Redmi Y2 स्मार्टफोन को जल्द ही अपडेट मिल सकता हैं, एक खबर के अनुसार एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट की ग्लोबल बीटा टेस्टिंग शुरू कर दी हैं। जिसके लिए आप 15 मार्च तक रजिस्ट्रेशन करवा सकते हो। इस फोन के लिए अप्रैल तक ओपन बीटा प्रोसेस शुरू हो सकती हैं।

इस अपडेट के बाद आपको इसमें कई नए फीचर देखन को मिल सकते हैं यानी कि इस फोन के साॅफ्टवेयर मे कई बदलाव किए जा सकते हैं। जिसमें कुछ तो नए फीचर भी दिए जा सकते हैं। जिससे की फोन की स्पीड भी पहले से ज्यादा हो जायेगी। 

अब हम आपको इस फोन के स्टोरेज के बारे में बताते है इस फोन में 3 जीबी रैम दी गई है वही इस फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन में माईक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिसके कारण से फोन की स्टोरेज को भी बढ़ा सकते हो। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3080 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। 

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि फोटो ग्राफी के लिए खास हो सकते हैं। इसके सेंसर की बात करे तो इसमें 12 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन के फ्रंट कैमरे की बात करे तो इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 5.99 इंच की डिस्प्ले दी गई हैं। इस फोन को आप आनलाइन खरीद सकते हो।