×

Vivo U20 स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट आता है इतनी कीमत में

 

Vivo U20 स्मार्टफोन को अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 11,990 रूपये है। फोन को ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है। फोन के रियर में तीन कैमरे है। फोन में सेल्फी लेने के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर के बारे में आपको जानकारी दे को इसका सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

सबसे पहले फोन के सामने वाले कैमरे की बात करें तो इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा सेंसर माना जाता है। इसके अलावा फोन के रियर में यानी कि पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 16 मेगापिक्सल का दिया गया है व 8 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन में डुअल सिम स्लोट दिया गया है। इस फोन में दोनों सिम 4जी को सपोर्ट करती है। फोन के रियर में एलईडी फ्लैश दी गई है। फोन में बैटरी तो काफी दमदार दी गई है जो कि 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसको चार्ज करने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

इस फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा सकते हो यानी कि इसमें मैमोरी कार्ड डाल सकते हो। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में ही एलईडी फ्लैश दी गई है। फोन को दो रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

Vivo U20 स्मार्टफोन को अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 11,990 रूपये है। फोन को ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। फोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है। फोन के रियर में तीन कैमरे है। Vivo U20 स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट आता है इतनी कीमत में