×

8,999 रूपये में फोन खरीदना है तो इसको ले सकते हो

 

अगर आप सेल्फी लेने के दिवाने हो तो यह फोन आपके लिए काम का साबित हो सकता हैं। इस फोन को भारत में हाल ही में लाँच किया गया है, इससे आप शानदार फोटो ग्राफी भी कर सकते हो क्योंकि इसके रियर में तीन कैमरा दिए गए हैं। सबसे बड़ी बात है कि इस फोन में कई दमदार खूबिया है फिर भी इस फोन की कीमत बहुत कम है जिसके बारे में हम आपको बताते हैं।

फोन का नाम Infinix S4 स्मार्टफोन हैं। इस फोन के सबसे पहले फ्रंट हिस्से की बात करे तो इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सेल्पी लवर्स के लिए 32 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया गया हैं, जिसके बारे में जानकर तो आप हैरान ही रह जाओगे। इसमें 6.21 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई हैं।

अब इस फोन के रियर हिस्से की बात करते है तो इसके रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया और रात के अंधेरे में फोटो खीचने के लिए एलईडी डिस्प्ले दी गई हैं। पिछले हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है जो कि एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का व तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया हैं।

फोन में 3 जीबी रैम दी गई है व स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 8,999 रूपये हैं। फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया हैं, जिसकी मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं।

अगर आप सेल्फी लेने के दिवाने हो तो यह फोन आपके लिए काम का साबित हो सकता हैं। इस फोन को भारत में हाल ही में लाँच किया गया है, इससे आप शानदार फोटो ग्राफी भी कर सकते हो क्योंकि इसके रियर में तीन कैमरा दिए गए हैं। सबसे बड़ी बात है कि इस फोन में कई दमदार खूबिया है फिर भी इस फोन की कीमत बहुत कम है 8,999 रूपये में फोन खरीदना है तो इसको ले सकते हो