×

इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हो 3,000 रूपये की छूट के साथ

 

अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो सस्ते में खरीद सकते हो। इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम Infinix Smart 2 स्मार्टफोन है। इस फोन पर सीमित समय के लिए 3,000 रूपये की छूट दी जा रही हैं। यह छूट फ्लिपकार्ट पर दी जा रही हैं। इस फोन को छूट के साथ खरीदने का आपके पास अंतिम मौका 4 जुलाई तक है, इसके बाद इस फोन को पर छूट नही दी जायेगी। 

इस फोन की फ्लिपकार्ट पर असल कीमत 7,999 रूपये है जो कि छूट के बाद 4,999 रूपये में बिक रहा हैं। इस फोन को खरीदते समय आप बैंक आफर का फायदा भी उठा सकते हो। अगर आप इसको खरीदते समय एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हो तो आपको 10 प्रतिशत की छूट दी जायेगी।

इस फोन में कुल दो कैमरे दिए गए है एक कैमरा फोन के रियर में दिया गया है व दूसरा कैमरा फोन के फ्रंट में दिया गया है। इस फोन के रियर कैमरे के सेंसर ती बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जिससे की शानदार फोटोग्राफी की जा सकती हैं। फोन के फ्रंट कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

इस फोन की रैम की बात करे तो इसमें 3 जीबी की रैम दी गई है व 32 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन की स्टोरेज को आराम से बढ़ाया जा सकता हैं। क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। इस फोन में सुरक्षा के लिए फेस अनलाॅक फीचर दिया गया हैं।

अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो सस्ते में खरीद सकते हो। इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम Infinix Smart 2 स्मार्टफोन है। इस फोन पर सीमित समय के लिए 3,000 रूपये की छूट दी जा रही हैं। यह छूट फ्लिपकार्ट पर दी जा रही हैं। इस फोन को छूट के साथ खरीदने का आपके पास अंतिम मौका 4 जुलाई तक है। इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हो 3,000 रूपये की छूट के साथ