×

Realme 3i स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इतनी कम कीमत में, जानें

 

Realme 3i स्मार्टफोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था। इस फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज है। फोन की कीमत 7,999 रूपये है। इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन पर बैंक आॅफर्स दिए जा रहे है जिसका फायदा उठाया जा सकता है। फोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी आपको देते है-

इस फोन की स्टोरेज के बारे में सबसे पहले जानकारी देते है तो इस फोन की स्टोरेज को बढाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है, जिसमें मैमोरी कार्ड डाल सकते हो। इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.22 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इस फोन में 13 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है। इस फोन की दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है जो कि प्राथमिक कैमरे के साथ देता है। फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोन में सेल्फी लेने के लिए भी एक कैमरा दिया गया है जो कि 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन के कई रंग में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 7,999 रूपये है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन वजन में हल्का है।

Realme 3i स्मार्टफोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था। इस फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज है। फोन की कीमत 7,999 रूपये है। Realme 3i स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इतनी कम कीमत में, जानें