×

बहुप्रतीक्षित ASUS ZenFone 8 Pro लॉन्च के रास्ते में, नया स्मार्टफोन कैसा दिखेगा? पता करें

 

ASUS ZenFone 8 Pro जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है। हाल ही में, ASUS फोन मॉडल नंबर ASUS_I007D के साथ, फोन ने BIS प्रमाणन भी प्राप्त किया है, यह दर्शाता है कि फोन को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। यह इस समय अज्ञात है कि बाजार में इस फोन का नाम क्या होगा। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस फोन का नाम ASUS Zenfone 8 Pro हो सकता है।

एक महत्वपूर्ण बात पहले से ही स्पष्ट है, ZenFone 8 श्रृंखला 12 मई को वैश्विक बाजार में लॉन्च की जाएगी। इस श्रृंखला में अधिकतम तीन मॉडल हो सकते हैं। इसमें ZenFone 8 Mini, ZenFone 8 और ZenFone 8 Pro शामिल होंगे। ज़ेनफोन 8 प्रो के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ लीक के अनुसार, इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ 120 हर्ट्ज का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है।

5.92 इंच OLED FHD + डिस्प्ले

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने ASUS ZenFone 8 Pro के बारे में कोई जानकारी लीक नहीं की है। ZenFone 8 Mini एक 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 5.92 इंच OLED FHD + डिस्प्ले के साथ आता है। यह डिस्प्ले सेल्फी स्नैपर के लिए पंच होल कटआउट प्रदान करेगा।

शानदार कैमरा

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के बैक पर डुअल कैमरा सिस्टम दिया गया है, जिसमें 64MP Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर और दूसरा Sony IMX663 सेकेंडरी कैमरा लेंस होगा। इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ भी आता है।