×

शाओमी Mi Band 4 की अगली सेल 28 सितबंर को निर्धारित

 

जयपुर। चीन की टेक कंपनी शााओमी ने भारत में हाल ही एमआई बैंड 4 को लॉन्च किया था। इस फिटनेस बैंड को एक बार सेल पर उपलब्ध कराया जा चुका है। अगर आप इसे नहीं खरीद पाएं तो  इसे अब 28 सितंबर को खरीदना का मौका मिलेगा। आप इसे दोपहर 1 बजे Amazon India और www.mi.com/in के माध्यम से खरीद सकते हैं।

आपको याद दिला दे कि कंपनी ने भारत में इस बैंड को Smart Living 2020 इवेंट में लॉन्च किया था। और इससे पहले इस बैंड को चीन में देखा गया है। Xiaomi Mi Band 4 भारतीय मार्केट में उपलब्ध Mi Band 3 का अपग्रेडिड वेरिएंट है।
शाओमी की कीमत और उपलब्धता
Xiaomi ने Mi Band 4 की कीमत भारत में 2299 रुपये रखी है। यह Mi Band 3 के मुकाबले थोड़ा महंगा है। कंपनी ने Mi Band 3 को भारतीय मार्केट में 1,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। शाओमी के Mi Band 4 को Amazon India, Xiaomi India’s website और Mi Home Stores के जरिए खरीदा जा सकेगा।

फीचर्स
यह बैंड साइक्लिंग, स्वीमिंग, एक्सरसाइज, रनिंग और वॉकिंग जैसे फिजिकल मूवमेंट को भी मॉनिटर करता है। Mi Band 4 में, 0.95-इंच की कलर AMOLED 2.5D डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 120×240 पिक्सल्स है। इसके साथ ही ये फिटनेस बैंड टच भी सपोर्ट करता है। इसमें माइक भी दिया गया जो कि वॉइस कमांड को सपोर्ट करता है। Mi band 4 में Six-Axis Accelerometer सेंसर दिया है, जो कि फिजिकल मूवमेंट को मॉनीटर करता है। फिटनेस बैंड 5 ATM रेटिंग के साथ आता है और यह बैंड स्विमिंग स्ट्रोक्स, फ्रीस्टाइल, मिक्सड स्टाइल, ब्रीकस्ट्रोक और बॉटरफ्लाई जैसी स्वीमिंग एक्टिविटी को पहचान लेता है।

चीन की टेक कंपनी शााओमी ने भारत में हाल ही एमआई बैंड 4 को लॉन्च किया था। इस फिटनेस बैंड को एक बार सेल पर उपलब्ध कराया जा चुका है। अगर आप इसे नहीं खरीद पाएं तो  इसे अब 28 सितंबर को खरीदना का मौका मिलेगा। आप इसे दोपहर 1 बजे Amazon India और www.mi.com/in के माध्यम से खरीद सकते हैं। Xiaomi ने Mi Band 4 की कीमत भारत में 2299 रुपये रखी है। शाओमी Mi Band 4 की अगली सेल 28 सितबंर को निर्धारित