×

Xiaomi 8K Mi TV 24 सितंबर को होगा लॉन्च

 

जयपुर। Xiaomi 24 सितंबर को चीन में एक कार्यक्रम की मेजबानी करेगा। और इस इवेंट में चीनी कंपनी नए Mi टीवी लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले ही Xiaomi ने पुष्टि की है कि वह 8K Mi टीवी लॉन्च करेगा। ब्रांड ने आगामी Mi TV Pro की कुछ तस्वीरों को Weibo पर भी पोस्ट किया है। टीज़र में सुझाव दिया गया है कि यह Mi टीवी anodized एल्यूमीनियम मिश्र धातु फ्रेम के साथ बेजल-लेस डिज़ाइन की पेशकश करेगा, और एक 3 डी कार्बन फाइबर टेक्सचर्ड बैक होगा।

टेलीविजन में उच्च स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात भी है। इसके अलावा, 8K Mi TV की कुछ रीयल इमेज भी ऑनलाइन सामने आई हैं। जिनसे से पता चलता है कि शाओमी ने टीवी के फ्रेम के दाईं ओर “डिज़ाइन बाय शाओमी” शब्दों को उकेरा है। इन फोटोज को सबसे पहले Weiibo पर Indiashopps द्वारा स्पॉट किया गया था। Xiaomi वर्तमान में अपनी प्रीमियम पेशकश के रूप में 4K टीवी पेश करता है और आगामी 8K इसकी अल्ट्रा-प्रीमियम पेशकश बन सकता है।

8K टीवी के बारे में बाकी विवरण की अभी जानकारी नहीं है। लेकिन, हम जानते हैं कि Xiaomi अपने Mi TV प्रो को तीन आकारों में अनावरण करेगा, जिसमें 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच शामिल हैं। गिज़्मोचाइना ने बताया कि तीनों ही Mi TV टीज़र के अनुसार 8K डिस्प्ले पेश करेंगे। जैसा कि लॉन्च की तारीख नजदीक आ रही है, उम्मीद है कि Xiaomi जल्द ही और अधिक विवरण प्रकट कर सकता है।
अतिरिक्त जानकारी के लिए बता दें कि Xiaomi ने हाल ही में भारत में अपने स्मार्टर लिविंग 2020 इवेंट में 65-इंच Mi TV 4X लॉन्च किया। इसी इवेंट में, ब्रांड ने Mi TV 4X में दो नए मॉडल का भी अनावरण किया, जिसमें 43-इंच और 50-इंच का मॉडल शामिल है। 65-इंच Xiaomi Mi 4X TV भारत में वर्तमान में उपलब्ध 55-इंच Mi TV 4X प्रो से अधिक बड़ा अपग्रेड है।

Xiaomi 24 सितंबर को चीन में एक कार्यक्रम की मेजबानी करेगा। और इस इवेंट में चीनी कंपनी नए Mi टीवी लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले ही Xiaomi ने पुष्टि की है कि वह 8K Mi टीवी लॉन्च करेगा। ब्रांड ने आगामी Mi TV Pro की कुछ तस्वीरों को Weibo पर भी पोस्ट किया है। Xiaomi 8K Mi TV 24 सितंबर को होगा लॉन्च