×

Vivo अपने पहले 5जी स्मार्टफोन को 22 अगस्त के दिन करेगी लॉन्च

 

जयपुर। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने दावा किया है कि वह 22 अगस्त को अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर किए गए पोस्ट में बताया जा रहा है कि वीवो कंपनी का 5जी स्मार्टफोन अन्य कंपनीयों द्वारा लॉन्च किये 5जी स्मार्टफोन से सस्ता करेगा। हालांकि इस फोन की कीमत की जानाकरी अभी नहीं दी गई है। आपको बता दें कि अब तक जितने भी 5G स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए हैं वो प्रीमियम रेंज में लॉन्च किए गए हैं। और अब तक 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली कंपनीयों में Samsung और Huawei शामिल हैं। 5G स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं।इसके अलावा Realme भी जल्द अपने 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। रिर्पोट के अनुसार पता चला है कि Vivo 22 अगस्त को अपने iQOO Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। हालांकि, इस स्मार्टफोन को फिलहाल चीन में लॉन्च किया जाएगा।

वीवो इस फोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो Vivo iQOO Pro 5G में 6.41 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ दिया जा सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। जिसे 12GB रैम के साथ जोड़ा जा सकता है। और 512GB की स्टोरेज दी जा सकती है।वहीं बात आती है कैमरा फीचर्स की तो इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल कैमरा दिये जाने की उम्मीद कर सकते हैं। फोन में 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी गई है।

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने दावा किया है कि वह 22 अगस्त को अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर किए गए पोस्ट में बताया जा रहा है कि वीवो कंपनी का 5जी स्मार्टफोन अन्य कंपनीयों द्वारा लॉन्च किये 5जी स्मार्टफोन से सस्ता करेगा। हालांकि इस फोन की कीमत की जानाकरी अभी नहीं दी गई है। Vivo अपने पहले 5जी स्मार्टफोन को 22 अगस्त के दिन करेगी लॉन्च