×

आधिकारिक लॉन्च से पहले Vivo S5 के प्रमुख फीचर्स और कीमत आयी सामनें

 

जयपुर। हाल की रिपोर्टों के अनुसार, वीवो चीन में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। और यह विचाराधीन डिवाइस Vivo S5 है। यह कंपनी के एस सीरीज में तीसरा फोन होगा। इससे पहले कंपनी के दो फोन Vivo S1 और Vivo S1 Pro इसमें शामिल हैं। हाल ही में एक टीज़र ने स्मार्टफोन के लिए 14 नवंबर की लॉन्च डेट का खुलासा किया। इस फोन की कीमत और प्रमुख फीचर सामने आये हैं। नवीनतम वीवो एस 5 की लीक चीनी लीकस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (इंडियाशॉप्स के माध्यम से) से सामने आयी है।
Vivo S5 के के लीक फीचर्स, स्पेसिफिकेशन
लीकस्टर के अनुसार, आगामी वीवो एस 5 एक फुल-स्क्रीन डिज़ाइन दिखाएगा। फोन में टॉप-राइट कॉर्नर पर पंच-होल कैमरा दिया जायेगा। पिछली रिपोर्टों के अनुसार, पीछे की तरफ हीरे के आकार का एक अनूठा कैमरा सेटअप होगा। आगामी डिवाइस में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.44-इंच का OLED डिस्प्ले होने की संभावना है। हुड के तहत एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 SoC होगा जिसमें 8GB तक रैम होगी। फोन में पावर देने के लिए 22.5W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,100mAh की बैटरी होगी। फोटोग्राफी के लिए, क्वाड-कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सेल, 8-मेगापिक्सेल, 5-मेगापिक्सेल और 2-मेगापिक्सेल सेंसर शामिल होंगे। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेंसर होने की संभावना है। अंत में, यह एंड्रॉइड पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स काम करेगा। टिपस्टर के अनुसार, वीवो एस 5 की कीमत चीन में आरएमबी 2,000 के करीब होगी। मतलब भारतीय मुद्रा अनुसार यह 20500 रूपये होगाी।

लीकस्टर के अनुसार, आगामी वीवो एस 5 एक फुल-स्क्रीन डिज़ाइन दिखाएगा। फोन में टॉप-राइट कॉर्नर पर पंच-होल कैमरा दिया जायेगा। पिछली रिपोर्टों के अनुसार, पीछे की तरफ हीरे के आकार का एक अनूठा कैमरा सेटअप होगा। आगामी डिवाइस में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.44-इंच का OLED डिस्प्ले होने की संभावना है। वीवो एस 5 की कीमत चीन में आरएमबी 2,000 के करीब होगी। आधिकारिक लॉन्च से पहले Vivo S5 के प्रमुख फीचर्स और कीमत आयी सामनें