×

लॉन्च से पहले Realme X2 प्रो का वीडियो आया सामने

 

जयपुर। Realme कल चीन और यूरोप में अपना पहला प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस लॉन्च से पहले, हमने Realme X2 प्रो के अब तक बहुत सारे लीक देखे हैं। अब, इस फोन का एक वीडियो लीक हुआ है ​जो इसकी विशेषताओं को दिखाता है।

चीन के एक लीकस्टर ने Realme X2 Pro का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में स्पष्ट रूप से एक सफेद रंग के संस्करण को आगे और पीछे की तरफ से दिखाया गया है। दिलचस्प बात यह है कि Realme CMO ने Weibo पर स्मार्टफोन के आधिकारिक रेंडर साझा किए हैं। जिसमें ‘पोजिडन ब्लू’ संस्करण दिखाया गया है।

Realme X2 प्रो के संभावित विशेषाऐं
अब तक मिली लीक के अनुसार Realme X2 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट दिया जायेगा। और इसमें 12 जीबी तक रैम शामिल है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट और 135Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ डिस्प्ले को भी फ्लॉन्ट करेगा। Realme अपने G3.0 लाइट-सेंसिटिव स्क्रीन फिंगरप्रिंट मॉड्यूल को भी टैप कर रहा है, जो 0.23 सेकंड में स्मार्टफोन को अनलॉक कर सकता है। इसके अलावा 20X ज़ूम के साथ 64-मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा शामिल है। सेटअप में कथित तौर पर एक 13-मेगापिक्सेल टेलीफोटो लेंस, एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और एक पोर्ट्रेट लेंस भी होगा। टीज़र 50W सुपर VOOC चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4,000mAh की बैटरी पर भी संकेत देते हैं। यह तकनीक केवल 35 मिनट में बैटरी को शून्य से 100 प्रतिशत तक चार्ज करने का दावा करती है। X2 प्रो कल ही वैश्विक मंच पर लॉन्च हो रहा है। हालांकि, अभी तक भारत की कोई आधिकारिक लॉन्च की तारीख नहीं है, सीईओ माधव शेठ ने हाल ही में दिसंबर लॉन्च समय सीमा पर संकेत दिया है।

चीन के एक लीकस्टर ने Realme X2 Pro का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में स्पष्ट रूप से एक सफेद रंग के संस्करण को आगे और पीछे की तरफ से दिखाया गया है। दिलचस्प बात यह है कि Realme CMO ने Weibo पर स्मार्टफोन के आधिकारिक रेंडर साझा किए हैं। जिसमें 'पोजिडन ब्लू' संस्करण दिखाया गया है। लॉन्च से पहले Realme X2 प्रो का वीडियो आया सामने