×

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 6 के रेंडर्स हुए लीक, 7 अगस्त को हो सकता है लॉन्च

 

जयपुर। सैमसंग अगले महीने 7 अगस्त को गैलेक्सी नोट 10 स्मार्टफोन के साथ-साथ अपने अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप टैबलेट, गैलेक्सी टैब एस 6 को भी लॉन्च कर सकता है। इस आगामी टैबलेट के रेंडर्स लीक हो गये हैं। एंड्रॉइड हेडलाइंस की एक रिपोर्ट के अनुसार, आगामी गैलेक्सी टैब एस 6 थोडा सा टैब एस 5 की तरह ही दिखता है। तस्वीरों में देखा जा रहा है कि, आगामी टैबलेट डुअल-रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करने वाला है। नीचे एक खांचा है जो एस पेन के लिए बनाया गया है। इसे वायरलेस तरीके साथ चार्ज किया जा सकेगा। इसके अलावा, लीक की गई इमेज यह भी बताती हैं कि चार स्पीकर – दो सबसे ऊपर, दो नीचे – एकेजी द्वारा ट्यून किए जाने वाले हैं। नीचे एक USB टाइप- C पोर्ट है लेकिन इसमें हेडफोन जैक नहीं है। रिपोर्ट से पता चलता है कि गैलेक्सी टैब एस 6 10.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा।

 हुड के नीचे एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC होगा, जो 6GB रैम और 128GB इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ होगा, जो कि माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256GB तक विस्तार योग्य होगा।यह स्पष्ट नहीं है कि टैबलेट एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर या आईरिस स्कैनर या शायद दोनों है या नहीं ।

सैमसंग गैलेक्सी टैब S6 को एक कीबोर्ड एक्सेसरी (अलग से बेचा) के साथ लॉन्च करने जा रहा है, टैब S5 की तरह, और यह कम से कम तीन रंग विकल्पों – ब्लू, ग्रे और रोज़ गोल्ड में आएगा। सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 6 को गैलेक्सी नोट 10 स्मार्टफोन के साथ 7 अगस्त को प्रदर्शित किया जा सकता है, लेकिन यह अपुष्ट है क्योंकि अंतिम समय में योजना बदल सकती है।