×

सैमसंग गैलेक्सी M30s अगले महीने भारत में 48MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च

 

जयपुर। अपनी ऑनलाइन-एक्सक्लूसिव गैलेक्सी एम सीरीज़ की सफलता के आधार पर, सैमसंग इंडिया गैलेक्सी एम 30 को भारत में सितंबर के मध्य में 48-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च करने के लिए तैयार है। सूत्रों ने आईएएनएस को शनिवार को बताया कि गैलेक्सी एम 30 को नए एक्सिनोस प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा।
सूत्रों का कहना है कि गैलेक्सी M30s में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक शक्तिशाली ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम होगा। गैलेक्सी एम 30 एस भी फास्ट चार्जिंग का समर्थन करेगा सैमसंग की विशेष रेंज की गैलेक्सी एम सीरीज़, इस साल की शुरुआत में लॉन्च की गई थी।

इस हफ्ते की शुरुआत में, सैमसंग ने वैश्विक रूप से नए गैलेक्सी ए 30 और गैलेक्सी ए 50 स्मार्टफोन का अनावरण किया। गैलेक्सी ए 30 और गैलेक्सी ए 50 के उत्तराधिकारी, नए स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा, 4,000mAh की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग और बहुत कुछ के साथ आते हैं। दोनों स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ भी आते हैं।

Samsung Galaxy M30s के लीक फीचर्स
सैमसंग गैलेक्सी M30s, मॉडल नंबर SM-M307F के साथ, हाल ही में वाई-फाई एलायंस द्वारा पारित किया गया है। लिस्टिंग को पहली बार सैममोबाइल ने देखा था। । गैलेक्सी M30s के 6,000mAh की बैटरी के साथ आने की संभावना है, जो सैमसंग गैलेक्सी M30 पर 5,000mAh यूनिट से अधिक का अपग्रेड है।


आगामी डिवाइस भी हुड के नीचे एक Exynos 9610 चिपसेट के साथ आने की संभावना है। इसकी तुलना में, गैलेक्सी M30 एक Exynos 7904 चिपसेट द्वारा संचालित था। गैलेक्सी एम 30 की तरह ही आगामी स्मार्टफोन भी दो स्टोरेज वेरिएंट – 64 जीबी + 4 जीबी रैम और 128 जीबी + 6 जीबी रैम में आने की अफवाह है।

अपनी ऑनलाइन-एक्सक्लूसिव गैलेक्सी एम सीरीज़ की सफलता के आधार पर, सैमसंग इंडिया गैलेक्सी एम 30 को भारत में सितंबर के मध्य में 48-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च करने के लिए तैयार है। सूत्रों ने आईएएनएस को शनिवार को बताया कि गैलेक्सी एम 30 को नए एक्सिनोस प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी M30s अगले महीने भारत में 48MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च