×

Redmi 8A 5000mAh बैटरी के साथ TENNA पर देखा गया

 

जयपुर। चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी के एक नये स्मार्टफोन रेडमी 8A को हाल ही में TENAA पर देखा गया है। इस वेबसाइट पर फोन की कुछ रीयल तस्वीरों को देखा गया है। जानकारी मिली है कि​ इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर चिपसेटद दिया जायेगा। वहीं फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जायेगी।
TENAA लिस्टिंग के अनुसार फोन में ब्लूटूथ 5.0, ड्यूल चैनल वाई-फाई, और ड्यूल 4G LTE और VoLTE मौजूद हैं। इसके अलावा इस फोन में ऐंड्रॉयड 9 पाई के साथ MIUI 10 स्किन दी गई है। फोन में ग्लॉसी प्लास्टिक बॉडी दी गई है। इसके अलावा बैक पैनल पर आपको दो कैमरा देखने को मिलेंगे। हालांकि कैमरा सेंसर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। जैसा कि बताया फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया जायेगा जिसे 2GHz पर क्लॉक किया गया है। वहीं बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जोयगी। अतिरिक्त जानकारी के लिए आपको बता दें कि शाओमी भारत में जल्द ही रेडमी नोट 8 को लॉन्च करने वाली है। और साथ में एक 70 इंच की स्क्रीन वाली टीवी के लॉन्च किये जाने की भी उम्मीद है। रेडमी नोट सरीजी में कंपनी ने पिछला फोन रेडमी नोट 7 और 7 प्रो लॉन्च किया था। रेडमी नोट 7 प्रो फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। रेडमी नोट 7 की तरह प्रो वेरियंट भी फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी के एक नये स्मार्टफोन रेडमी 8A को हाल ही में TENAA पर देखा गया है। इस वेबसाइट पर फोन की कुछ रीयल तस्वीरों को देखा गया है। जानकारी मिली है कि​ इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर चिपसेटद दिया जायेगा। वहीं फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जायेगी। Redmi 8A 5000mAh बैटरी के साथ TENNA पर देखा गया