×

Redmi 8 के फीचर्स TENAA पर स्पॉट किए गए

 

जयपुर। हाल ही में चीन की एक वेबसाइट TENAA पर एक फोन को स्पॉट किया गया है जिसाक मॉडल नंबर M1908C3IC है। और इस फोन को शाओमी का अगला अपकमिंग फोन रेडमी 8 बताया जा रहा है। लिस्टिंग में पता चला है कि फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में एक डॉट नॉच डिस्प्ले है। इसके अलावा, ऑनलाइन लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस के बारे में पता चलता है। जिन्हें देखकर लगता है कि ये फोन शाओमी 7 का उत्तराधिकारी होगा। जिसे Xiaomi ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। Redmi 8 के साथ, बीजिंग स्थित कंपनी Redmi Note 8 को अपने नए बजट स्मार्टफोन के रूप में विकसित करने की अफवाहों भी सामने आ रही है।
जैसा की बताया TENAA लिस्टिंग के अनुसार, Redmi फोन मॉडल नंबर M1908C3IC है, जो Redmi 7 के मॉडल नंबर के समान है, जिसे इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले TENAA पर भी प्रदर्शित किया गया है। तो अंदाजा लगाया जा रहा है​ कि यह फोन रेडमी 8 हो सकता है। TENAA साइट पर उपलब्ध छवियों से पता चलता है कि Redmi 7 के समान, Redmi 8 में डिस्प्ले का डिजाइन डॉट नॉच होगा, वहीं, फोन के पीछे की ओर, फोन में एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ एक पारंपरिक, फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ डूचल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। Redmi 8 TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी पैक करता है। यह Redmi 7 पर उपलब्ध 4,000mAh की बैटरी की क्षमता से काफी बड़ा है। इसके अलावा, फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। मॉडल नंबर M1908C3IC के साथ Redmi फोन 156.3×75.4×9.4mm है। इसका वजन भी 190 ग्राम है। विशेष रूप से, यह पहली बार नहीं है जब हम Redmi M1908C3IC को ऑनलाइन देख रहे हैं। उसी मॉडल नंबर को हाल ही में चीन की 3 सी साइट पर देखा गया था – एक अन्य मॉडल नंबर M1908C3IE के साथ जो कि Redmi 8 का एक संस्करण हो सकता है।

हाल ही में चीन की एक वेबसाइट TENAA पर एक फोन को स्पॉट किया गया है जिसाक मॉडल नंबर M1908C3IC है। और इस फोन को शाओमी का अगला अपकमिंग फोन रेडमी 8 बताया जा रहा है। लिस्टिंग में पता चला है कि फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में एक डॉट नॉच डिस्प्ले है। इसके अलावा, ऑनलाइन लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस के बारे में पता चलता है। जिन्हें देखकर लगता है कि ये फोन शाओमी 7 का उत्तराधिकारी होगा। Redmi 8 के फीचर्स TENAA पर स्पॉट किए गए