×

20 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा Realme 3 प्रो, कीमत होगी केवल इतनी

 

जयपुर । वैसे तो रियलमी ने कई स्मार्टफोन अपने भारतीय मार्केट में उतारे हैं पर हम यहां एक नए स्मार्टफोन के बारे में बात करने जा रहे हैं जो जल्द ही लांच हो सकता है । माना जा रहा है कि रियलमी के इस स्मार्टफोन को जल्द ही पेश किया  जा सकता है । Realme के इस स्मार्टफोन में बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं जैसे कि, 6.3 इंच की डिस्पले। 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज साथ-ही-साथ 4100 एमएएच की बैटरी।

बहुत और भी फीचर्स है जो आपको बहुत ही पसंद आएंगे जैसे कि कैमरा, 16+5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। यह फोन मीडियाटेक हेलिओ P60 चिपसेट से लैस है। ख़बरों में तो यह बात भी सामने आई है कि स्मार्टफोन को 20 दिसंबर से तक लांच किया जा सकता है ।

अब आने वाले समय में देखने वाली बात तो यह रह जाती है कि इस स्मार्टफोन को भारतीय ग्राहकों द्वारा कैसा रिस्पोंस मिलता है । हालांकि इस फोन में जिस तरह के फीचर्स दिए हैं वह बहुत ही लाजवाब हैं।महत्वपूर्ण बात तो ये है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय ग्राहकों के  दिल में जगह बना लेगा ।

इससे पहले भी रियलमी ने फोन मार्केट में टिके हैं यही नहीं दूसरी कंपनी के फोन्स को भी उन्होंने कड़ी  टक्कर दी है । साथ ही आपको यही सलाह देने चाहेंगे कि इन दिनों अगर आप भी एक बेतरह स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैैं तो रियलमी के इस फोन को विकल्प बना सकते हैं, एक तरह से आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।