×

वनप्लस 7 टी, वनप्लस 7 टी प्रो 15 अक्टूबर से होंगे सेल पर

 

जयपुर। हम उम्मीद कर रहें हैं कि वनप्लस 26 सितंबर को भारत में उपकरणों का एक समूह लॉन्च करेगा। इनमें वनप्लस 7 टी, वनप्लस 7 टी प्रो स्मार्टफोन और पहले-पहले वनप्लस टीवी शामिल हैं। लीकर ओनलीक्स के अनुसार, ये उत्पाद 10 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होंगे, और फिर 15 अक्टूबर से बिक्री पर जाएंगे।

हम अब तक वनप्लस 7 टी और 7 टी प्रो तथा वनप्लस स्मार्टटीवी के बारे में कईं सारे लीक देख चुके हैं। पिछली रिपोर्टों के अनुसार, आने वाले वनप्लस स्मार्टफ़ोन में अलग-अलग कैमरा डिज़ाइन होंगे। डिस्प्ले, बैटरी और स्टोरेज विभागों में भी अपडेट देखने को मिलेगा।

वनप्लस 7 टी, वनप्लस 7 टी प्रो उम्मीद की गई विशेषताओं, विनिर्देशों
लीक के आधार पर, वनप्लस 7 टी में 6.55 इंच का क्वाड एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले होगा जिसमें 90 हर्ट्ज ताज़ा दर होगी। दूसरी ओर, प्रो में 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10 + सपोर्ट के साथ 6.65-इंच का डिस्प्ले होगा। दोनों उपकरणों के हुड के नीचे एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट के साथ आने की संभावना है। 8GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के लिए भी सपोर्ट होने की संभावना है। वनप्लस 7T में 3,700mAh की बैटरी दि जायेगी। दूसरी ओर, प्रो में 4,085mAh की बैटरी होगी जो वॉर चार्ज 30 टी सपोर्ट के साथ होगी।

कैमरों की बात करें तो OnePlus 7T 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा बरकरार रखेगा। पीछे की तरफ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और साथ में 16-मेगापिक्सल और 12-मेगापिक्सल सेंसर होंगे। प्रो वेरिएंट में ट्रिपल-कैमरा सेटअप भी होगा। इसमें 48-मेगापिक्सल का सेंसर, 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर 3x ज़ूम के साथ और 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर शामिल है। फ्रंट में स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

हम उम्मीद कर रहें हैं कि वनप्लस 26 सितंबर को भारत में उपकरणों का एक समूह लॉन्च करेगा। इनमें वनप्लस 7 टी, वनप्लस 7 टी प्रो स्मार्टफोन और पहले-पहले वनप्लस टीवी शामिल हैं। लीकर ओनलीक्स के अनुसार, ये उत्पाद 10 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होंगे, और फिर 15 अक्टूबर से बिक्री पर जाएंगे। वनप्लस 7 टी, वनप्लस 7 टी प्रो 15 अक्टूबर से होंगे सेल पर