×

OnePlus 7T अमेज़न इंडिया पर हुआ लिस्ट

 

जयपुर। OnePlus ने अपने आगामी स्मार्टफोन OnePlus 7T सीरीज़ के लिए 26 सितंबर की लॉन्च डेट पहले ही कन्फर्म कर दी है। और इस दिन कंपनी पहली बार स्मार्ट टीवी भी पेश करेगी। अब लॉन्च के एक हफ्ते पहले, अमेज़न इंडिया ने वनप्लस 7 टी को अपने प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध किया है, जबकि वनप्लस टीवी का टीज़र पेज पहले से ही काफी पहले से मौजूद था।
वनप्लस के द्वारा 26 सितंबर को दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है, वनप्लस 7 टी और वनप्लस 7 टी प्रो। लेकिन नवीनतम लिस्टिंग में केवल 7T को ही टीज किया गया हैंहाल ही में वनप्लस 7T को प्रमुख स्पेसिफिकेशन के साथ GeekBench लिस्टिंग पर दिखाई दिया था। जिसका मॉडल नंबर “EXSS8865 HD1900” था और इसे वनप्लस 7टी माना जा रहा है।

वनप्लस 7T के संभावित स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
पिछले लीक और गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन में 6.55-इंच का क्वाड एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ होने की संभावना है। GeekBench लिस्टिंग ने बताया कि स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ SoC चिपसेट दिया जायेगा। जिसकी 1.78 GHz की बेस फ्रीक्वेंसी होगी। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और Android 10 OS भी देखा गया था। गीकबेंच स्कोर के संदर्भ में, कथित चीनी वनप्लस 7T ने सिंगल-कोर टेस्ट में 3983 को देखा, और मल्टी-कोर टेस्ट में 10,967 दर्ज किया।

अन्य अफवाह वाले विनिर्देशों से पता चलता है कि डिवाइस 16-मेगापिक्सेल के सेल्फी शूटर को बनाए रखेगा लेकिन एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप पेश करेगा। मुख्य कैमरा 16-मेगापिक्सेल और 12-मेगापिक्सेल अतिरिक्त कैमरा सेटअप के साथ 48-मेगापिक्सेल सेंसर का उपयोग करेगा।

OnePlus ने अपने आगामी स्मार्टफोन OnePlus 7T सीरीज़ के लिए 26 सितंबर की लॉन्च डेट पहले ही कन्फर्म कर दी है। और इस दिन कंपनी पहली बार स्मार्ट टीवी भी पेश करेगी। अब लॉन्च के एक हफ्ते पहले, अमेज़न इंडिया ने वनप्लस 7 टी को अपने प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध किया है, जबकि वनप्लस टीवी का टीज़र पेज पहले से ही काफी पहले से मौजूद था। OnePlus 7T अमेज़न इंडिया पर हुआ लिस्ट