×

इस तरह का दिखाई देगा नया OnePlus 7T

 

जयपुर। वनप्लस ने मंगलवार को अपने आधिकारिक फोरम पर अपने आगामी वनप्लस 7 टी स्मार्टफोन के पहले आधिकारिक रेंडर को पोस्ट किया। यह स्मार्टफोन इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए वनप्लस 7 के अधिक ‘राउंड ऑफ’ वेरिएंट में प्रतीत हो रहा है।
स्मार्टफोन में ऊपर की तरफ एक छोटा डिस्प्ले नॉच होगा, जो वनप्लस 6T से शुरू होने वाले एक डीज़ॉन्ग नॉच पर कम किया गया था। साथ ही नया रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसे अब एक वृत्ताकार डायल में केंद्रीय रूप से रखा गया है। स्मार्टफोन अब आधिकारिक तौर पर तीन कैमरों को स्पोर्ट करने की पुष्टि करता है।
OnePlus ने 90Hz, Fluid AMOLED डिस्प्ले को भी टीज किया है जो OnePlus 7T पर फिट किया जाएगा। पहले की तरह ही, जब वनप्लस अपने ‘टी’ बैज किए गए स्मार्टफोन्स के लिए विशेष फिनिश लेकर आया है, तो इस साल भी एक विशेष रंग दिखाई देगा।
वनप्लस मंचों पर पीट लाउ ने कहा: जब हम अपने मैट-फ्रॉस्टेड ग्लास से बेहद खुश थे, तो हम वहां नहीं रुके। हम नई चीजों की खोज, सुधार और प्रयास करते रहे। परिणाम? शानदार मेटैलिक चमक के साथ एक नई चिकनी मैट सतह, और हम अपने आगामी फ्लैगशिप पर इस नए फिनिश को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। 26 सितंबर को स्मार्टफोन का अनावरण किया जाएगा, कंपनी ने पुष्टि की है।हम एक ही दिन में बहुप्रतीक्षित वनप्लस टीवी के लॉन्च की भी उम्मीद कर सकते हैं।  आपको बता देें कि स्मार्टफोन निर्मता मोटोरोला ने भी स्मार्ट टीवी स्पेस में प्रवेश किया है। मोटोरोला अब एक एंड्रॉइड 9-आधारित स्मार्ट टीवी की पेशकश कर रहा है। जो कि एंड्रॉयड ​बेस्ड है। यानि अब कॉम्पिटशन और बढ़ जायेगा।

वनप्लस ने वनप्लस 7 टी स्मार्टफोन के पहले आधिकारिक रेंडर को पोस्ट किया। स्मार्टफोन में ऊपर की तरफ एक छोटा डिस्प्ले नॉच होगा, जो वनप्लस 6T से शुरू होने वाले एक डीज़ॉन्ग नॉच पर कम किया गया था। साथ ही नया रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसे अब एक वृत्ताकार डायल में केंद्रीय रूप से रखा गया है। स्मार्टफोन अब आधिकारिक तौर पर तीन कैमरों को स्पोर्ट करने की पुष्टि करता है। इस तरह का दिखाई देगा नया OnePlus 7T