×

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के लिए नया सॉफ्टवेयर रोलआउट

 

जयपुर। स्मार्टफोन मेकर कंम्पनी सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट कर दिया है। यह अपडेट फ्लैगशिप में कुछ बड़े सुधार लायेगा। रोल नवीनतम अपडेट में वॉल्टेड नाइट मोड, एवं कम रोशनी में फोटोग्राफी की सुविधा को जोड़ा गया है। इसके अलावा, नवीनतम अपडेट जून एंड्रॉइड सुरक्षा पैच भी लाता है। यह अपडेट ओटीए फाइल के रूप में रोलआउट किया गया है। लेकिन अभी इसे जर्मनी के गैलेक्सी नोट 9 उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध कराया गया है। भारत में भी इसके जल्दी ही रोल आउट होने की संभावना है।
रिर्पोट में जानकारी मिली है नया अपडेट जो फर्मवेयर वर्जन N960FXXU3CSF9 में अपडेट करता है, गैलेक्सी नोट 9 पर कैमरा ऐप के लिए समर्पित नाइट मोड लाता है। खींचने के लिए मैन्युअल रूप से सक्रिय किया जा सकता है।आपको याद दिला दें की सैमसंग ने गैलेक्सी एस 9, 41,999 में नाइट मोड फीचर और गैलेक्सी एस 9 + o 47,900 जोड़ी को इस साल की शुरुआत में लाया।
इस नये अपडेट जिसका रोलआउट पहली बार सैममोबाइल द्वारा किया गया था, जून एंड्रॉइड सुरक्षा पैच भी लाता है। अपडेट को जर्मनी में कथित तौर पर अब तक रोल आउट किया गया है, और अन्य क्षेत्रों में गैलेक्सी नोट 9, 57,900 उपयोगकर्ताओं तक पहुंचना अभी बाकी है। हमने भारत में इसकी उपलब्धता की जाँच की और पुष्टि कर सकते हैं कि इसे अभी गैलेक्सी नोट 9 उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया जाना है।
अपडेट में देशी कैमरा ऐप में एक क्यूआर कोड स्कैनर फीचर भी जोड़ा गया है गैलेक्सी नोट 9 के उपयोगकर्ता अब इसे स्कैन करने के लिए कैमरा ऐप में एक क्यूआर कोड पर बस कैमरे को इंगित कर सकते हैं।

स्मार्टफोन मेकर कंम्पनी सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट कर दिया है। यह अपडेट फ्लैगशिप में कुछ बड़े सुधार लायेगा। रोल नवीनतम अपडेट में वॉल्टेड नाइट मोड, एवं कम रोशनी में फोटोग्राफी की सुविधा को जोड़ा गया है। इसके अलावा, नवीनतम अपडेट जून एंड्रॉइड सुरक्षा पैच भी लाता है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के लिए नया सॉफ्टवेयर रोलआउट