×

बीएसएनएल का नया रिचार्ज प्लान 389 रूपये में अनलिमिटेड़ कॉलिंग व डाटा ​

 

जयपुर। भारत की सरकारी टेलीकॉम कंम्पनी बीएसएनएल ने अपने उपभोक्ताओं के लिये एक नया रिर्चाज प्लान लॉन्च किया हैं जिसकी कीमत है 389 रूपये। 389 रूपये के प्लान में आपको अनलिमिटेड़ कॉलिंग के साथ—साथ 1 जीबी हाईस्पीड़ डाटा तथा 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेंगें। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 30 दिनों की हैं। 1 जीबी हाई स्पीड़ डाटा के खत्म होने के बाद 40 केबीपीएस स्पीड़ वाला डेटा दिया जावेगा। जो कि अन्य टेलीकॉम कंम्पनीयों की तरह ही हैं। इस प्लान को कंम्पनी ने खासतौर से विदेशियों या उन घरेलू यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है जो कम वैधता वाला प्लान लेना चाहते हैं। आपको जानकारी दे दें की इस प्लान को कंम्पनी ने अभी केवल चेन्नई और तमिलनाडू के यूजर्स के लिए ही जारी कीया हैं।
इस प्लान को अन्य स्टेटस् में जारी कीया जायेगा या नहीं इस बात की जानकारी कंम्पनी ने अभी नहीं दी हैं।
इसके अलावा कंम्पनी के अन्य प्लान्स की बात करें तो BSNL ने अपने 47 रुपये और 198 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिवाइज कर दिया है। 47 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 9 दिन की है। इसके अलावा 198 रुपये के प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 54 दिनों की है।

इससे पहले BSNL ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल से अपने 10 रुपये और 20 रुपये के टॉकटाइम रिचार्ज प्लान हटा दिए थे। BSNL ने अपने ऑनलाइन पोर्टल्स से 10 रुपये और 20 रुपये के प्लान्स हटा​ दिये हैं।

बीएसएनएल ने अपने उपभोक्ताओं के लिये एक नया रिर्चाज प्लान लॉन्च किया हैं जिसकी कीमत है 389 रूपये। 389 रूपये के प्लान में आपको अनलिमिटेड़ कॉलिंग के साथ—साथ 1 जीबी हाईस्पीड़ डाटा तथा 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेंगें। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 30 दिनों की हैं। इस प्लान को कंम्पनी ने अभी केवल चेन्नई और तमिलनाडू में जारी कीया हैं। बीएसएनएल का नया रिचार्ज प्लान 389 रूपये में अनलिमिटेड़ कॉलिंग व डाटा ​