×

एयरटेल दे रहा है 224 दिनों के लिए रोज 1.5GB डेटा फ्री

 

जयपुर। जिओ गीगा फाइबर के नाम से अब टेलिकॉम इंडस्ट्री में एक और जंग देखने को मिलेगी। कंपनीयों में प्रीपेड और पोस्टपेड रिजार्च प्लान्स को लेकर पहले से ही प्राइस वॉर चला आ रहा है। अब जिओ नई गीगा फाइबर सर्विस के साथ इंटरनेट ब्रॉडबैंड बाजार में उतरा है। जिसके असर अन्य कंपनीयों पर अभी से देखे जा सकते हैं। हाल ही में टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने Airtel 4G हॉटस्पॉट ऑफर को प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए रिवाइज किया है। एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस खरीदने वाले नए प्रीपेड ग्राहकों को 224 दिनों की वैलिडिटी के दौरान अब रोज 1.5GB डेटा मिलेगा। ये डेटा हॉटस्पॉट में सिम को ऐक्टिवेट किए जाने की तारीख से मिलेगा। वहीं एयरटेल हॉटस्पॉट डिवाइस को खरीदने वाले पोस्टपेड ग्राहकों को 399 रुपये और 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स के साथ कुछ फायदे मिलेंगे और साथ ही पोस्टपेड यूजर्स को एयरटेल 4G हॉटस्पॉट के साथ कैरी फॉर्वर्ड फीचर भी मिलेगा। इसके अलावा पोस्टपेड यूजर्स को कंपनी द्वारा 4G हॉटस्पॉट खरीदने पर 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। हालांकि इसके लिए पोस्टपेड यूजर्स को 399 रुपये या 499 रुपये का पोस्टपेड प्लान ही सेलेक्ट करना होगा।
अगर आप नए एयरटेल प्रीपेड कस्टमर हैं और एयरटेल 4G हॉटस्पॉट 2,000 रुपये में खरीदते हैं तो आपको पोस्टपेड यूजर्स की तरह कोई कैशबैक का लाभ नहीं मिलेगा। जबकि प्रीपेड ग्राहकों को एयरटेल की ओर से फ्री डेटा दिया जाएगा। Airtel 4G हॉटस्पॉट में सिम ऐक्टिवेट करने वाले नए एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को 224 दिनों की वैलिडिटी के दौरान फ्री में रोज 1.5GB डेटा दिया जाएगा। भारती एयरटेल की ओर से जानकारी दी गई है कि नए ग्राहकों द्वारा एयरटेल सिम ऐक्टिवेट किए जाने के 48 घंटों के भीतर से ये ऑफर 224 दिनों के लिए वैलिड होगा।

हाल ही में टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने Airtel 4G हॉटस्पॉट ऑफर को प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए रिवाइज किया है। एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस खरीदने वाले नए प्रीपेड ग्राहकों को 224 दिनों की वैलिडिटी के दौरान अब रोज 1.5GB डेटा मिलेगा। ये डेटा हॉटस्पॉट में सिम को ऐक्टिवेट किए जाने की तारीख से मिलेगा। एयरटेल दे रहा है 224 दिनों के लिए रोज 1.5GB डेटा फ्री